Tadap Trailer Out: आते ही छा गया ‘Tadap’ का ट्रेलर

0
151

Bollywood में अब स्टार किडस का वक़्त आ गया है। इस बार सुनील शेट्टी के बेटे धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। Ahan Shetty अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है। Ahan Shetty की पहली फिल्म “Tadap” का Trailer सामने आ गया है, जिसके बाद कल इस फिल्म का Trailer लांच कर दिया जाएगा। हालांकि, फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म Tadap का निर्माण साजिद नाडियाडवाल ने किया है वहीं इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म में Ahan Shetty के साथ Tara Sutaria भी नजर आने वाली है। बता दें कि, Tara Sutaria ने साल 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब देखना होगा कि, Ahan Shetty और तारा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं।

‘Tadap’ साल 2018 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर लव स्टोरी ‘आरएक्स 100’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा औऱ पायल राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया था।

Ahan Shetty की डेब्यू फिल्म Tadap के Trailer से पहले फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार(26 अक्टूबर) को टीजर शेयर कर फिल्म के किरदारों की झलक शेयर की थी। जिसमें Ahan Shetty और अभिनेत्री Tara Sutaria अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Kartik Aaryan ने शुरू की ‘Shehzada’ की शूटिंग

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है