Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दया बेन को हुआ Cancer!

0
208

टीवी की दुनिया में काम तो काफी लोग करते हैं लेकिन कामयाबी कम लोगों के ही हिस्से में आती है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम दिशा वकानी (दया बेन) से जुड़ी एक खबर से उनके फैन्स परेशान हैं। रिपोर्ट्स हैं कि उनको गले का Cancer हुआ है। हैरान करने वाली बात यह है कि Cancer की वजह से शो में उनकी अजीब आवाज़ को बताया जा रहा है। हालांकि दिशा की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं हैं।

दया बेन के गले में कुछ दिक्कत होने की खबरों के बाद रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें थ्रोट Cancer हुआ है। बता दें कि शो में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में गले के Cancer से निधन हो चुका है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में दया बेन लोगों का चहेता किरदार है। दिशा वकानी इस रोल से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं।

लंबे वक्त से Disha Vakani शो से गायब हैं। लोगों को उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगी। हालांकि प्रोड्यूसर असित मोदी बता चुके हैं कि दिशा की जगह कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा। इस बीच खबरें आ रही थीं कि दिशा वकानी को गले में कुछ दिक्कत हुई है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आ रहा है कि दिशा को थ्रोट Cancer हुआ है, इसीलिए वह शो पर वापसी नहीं कर रही हैं। इन खबरों से फैन्स परेशान हैं।

कुछ वक्त पहले बातचीत में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शादी के कुछ वक्त बाद दिशा ने काम किया था। इसके बाद ब्रेक लिया और वह मां बनीं। बच्चे की देखभाल के लिए उन्होंने ब्रेक जारी रखा लेकिन शो नहीं छोड़ा था। असित ने कहा था, हमको उम्मीद थी कि दिशा लौटेंगी। तभी पेंडेमिक आ गया। हम सावधानी बरत रहे थे लेकिन दिशा ने कहा कि वह लौटने में डर रही हैं। दिशा वकानी की तरफ से इस पर कोई कमेंट नहीं मिल सका। आशा है कि यह खबर अफवाह साबित होगी और उनके फैन्स को जल्द अच्छी खबर मिलेगी।

यह भी पढ़ें – CM Yogi को बाबा विश्वनाथ का आसरा, बना डाला रिकॉर्ड

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है