स्वर कोकिला Lata Mangeshkar हुईं Corona Positive, ICU में Admit

0
283

शायद ही कोई दिन ऐसा जाता हो जब शहर के किसी हिस्से में किसी को Corona virus अपनी चपेट में न लेता हो। Corona के मामले जिस तेज़ रफ़्तार से देशभर में बढ़ रहे हैं, उसने सभी की चिंताएं बढ़ा दी हैं। अभी तक तीसरी लहर की चपेट में Bollywood से लेकर TV जगत के कई सितारे आ चुके हैं। अब दिग्गज गायिका Lata Mangeshkar का Corona Test Positive आया है जिसके बाद उन्हें अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है।

92 वर्षीय Lata Mangeshkar इस वक्त मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में Admit हैं। अभी उनमें Corona के हल्के लक्षण हैं। Lata Mangeshkar की भांजी रचना ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने प्रशंसकों से अपील की है कि दीदी के लिए वे दुआएं करें।

इससे पहले भी नवंबर 2019 में Lata Mangeshkar को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें छाती में वायरल संक्रमण हो गया था जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। गायिका Lata Mangeshkar संक्रमण से ठीक होने के बाद घर लौटी थीं। बता दें कि बात करते हुए रचना ने Lata Mangeshkar के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ‘वह अभी ठीक हैं। उनकी उम्र को देखते हुए एहतियात बरती गई है और ICU में रखा गया है। कृपया हमारी निजता का सम्मान करें और दीदी के लिए दुआएं करिए।‘

यह भी पढ़ें – श्रीदेवी की दोनों बेटियां Khushi Kapoor और Janhvi Kapoor हुईं Corona Positive

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है