West Bengal में चुनाव से पहले ममता दीदी को एक के बाद एक झटका लग रहा है। चुनावी लड़ाई में उनके अपने ही उन्हें छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ सांसद Sisir Adhikari का नाम भी इस कड़ी में जुड़ने जा रहा है।

सांसद शिशिर अधिकारी ने कहा है कि वह 20 मार्च को कांठी में प्रधानमंत्री Narendra Modi की जनसभा में शामिल हो सकते हैं। शिशिर, बीजेपी नेता Suvendu Adhikari के पिता हैं। हाल ही में TMC छोड़ कर BJP में शामिल हुए शुभेंदु नंदीग्राम विधान सभा सीट पर West Bengal की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर शिशिर अधिकारी ने कहा, ‘अगर मुझे न्योता दिया गया और मेरे बेटों ने इसकी अनुमति दी, तो मैं मोदी जी की जनसभा में शामिल होऊंगा।’

Suvendu Adhikari केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah की मौजूदगी में BJPमें शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे भाई सौमेंदु को बीजेपी में शामिल होने के लिए राजी किया। Suvendu Adhikari के छोटे भाई दिब्येंदु और पिता शिशिर अधिकारी क्रमश: तमुक और कांथी से लोक सभा सदस्य हैं। दोनों ही बीते दिनों ममता बनर्जी की रैली में नहीं पहुंचे, इसके बाद से ही इनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Haircut कराने की सोच रहे हैं, तो ध्यान रखें ये 5 टिप्स

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है