Sushmita Sen ने की Lalit Modi संग शादी! 

0
157

Bollywood की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स Sushmita Sen ने शादी कर ली है वो भी पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी के साथ…ये सुनकर सभी परेशान हो गए हैं। दरअसल पूर्व IPL चेयरमैन Lalit Modi ने गुरुवार (14 जुलाई) को अपने एक ट्वीट से तहलका मचा दिया। उन्होंने Sushmita Sen को डेट करने की अधिकारिक घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की।

Lalit Modi की पहले पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों के बाद चर्चा होने लगी कि Lalit Modi और Sushmita Sen दोनों ने शादी कर ली है, मगर Lalit Modi ने बाद में एक और ट्वीट शेयर कर यह साफ कर दिया कि वह अभी डेट ही कर रहे हैं। जब भी कोई बड़ा नाम ऐसे चर्चा में आता है तो फैंस उनके पुराने पोस्ट ज़रूर खंगालने लगते हैं। ऐसे में Lalit Modi का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस उनसे काफी मज़े ले रहे हैं।

9 साल पुराने इस ट्वीट में Lalit Modi ट्विटर पर Sushmita Sen को टैग कर अपने SMS का जवाब देने को कह रहे हैं। यह ट्वीट उन्होंने 27 अप्रैल 2013 को किया था। बता दें कि सबसे पहले Lalit Modi ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन में वो Sushmita Sen के साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ Lalit Modi ने कैप्शन में लिखा, ‘परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के ग्लोबल टूर से अभी वापस आया हूं, और मेरी बेटर हॉफ Sushmita Sen। आख़िरकार ज़िंदगी की एक नई शुरुआत। ओवर द मून।’ अपने कैप्शन में ललित मोदी ने ढेर सारे दिल के इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है।

Lalit Modi के पहले पोस्ट के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे, Lalit Modi के कैप्शन में मेरी बेटर हॉफ से लोग समझे की उन्होंने शादी कर ली है। ऐसे में Lalit Modi ने कुछ ही देर बाद दूसरा ट्वीट किया और लिखा, ‘साफ कर दूं कि शादी नहीं हुई है, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन शादी भी बहुत जल्दी होगी एक दिन।’

यह भी पढ़ें – Owaisi ने खुलकर कहा, ‘बच्चे दो ही अच्छे’ के कानून का नहीं करूंगा समर्थन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है