तहज़ीब तमीज़ के साथ ईद की दावत में पहुंची Sushmita Sen

0
140

किसी पार्टी में जब हम जाते हैं तो मेज़बान के लिए तोहफा ले जाते हैं लेकिन मेज़बान के अलावा किसी दूसरे के लिए कोई तोहफा नहीं लेकर नहीं जाता। Bollywood एक्ट्रेस Sushmita Sen सूरत के साथ साथ सीरत से भी काफी ख़ूबसूरत हैं। यह बात वह कई बार साबित कर चुकी हैं।

Sushmita Sen सलमान ख़ान की अच्छी दोस्त हैं। इंडस्ट्री के तमाम लोगों के साथ वह भी आयुष शर्मा और अर्पिता की पार्टी में शामिल हुई थीं। वेन्यू के बाहर का उनका एक वीडियो वायरल है। इसमें उनके साथ बेटी रेने भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

सलमान खान की ईद पार्टी में उनके कई दोस्त और जानने वाले पहुंचे। इनमें Sushmita Sen भी शामिल हुई थीं। Sushmita Sen ने पिंक ड्रेस पहनी हुई थी। वह गाड़ी से उतरीं तो साथ में पिंक कलर का एक डिब्बा भी था। फोटोग्राफर्स ने उनको विश किया तो उन्होंने प्यार से जवाब दिया, ईद मुबारक जान मेरी। वहीं साथ में जो डिब्बा लिए थीं, वह फोटोग्राफर्स को दे दिया, यह कहते हुए कि उनके लिए मिठाई है। Sushmita Sen के इस जेस्चर की लोग तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है, वह बहुत स्वीट हैं। कितना ध्यान रखती हैं कि मीडिया के लिए भी मिठाई लेकर आईं। एक ने उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन लिखा है।

यह भी पढ़ें – Varun Dhawan के घर गूंजी किलकारी, परिवार ने किया बेबी बॉय का वेलकम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है