पूरी प्लानिंग के तहत रिया देती थी सुशांत सिंह को ‘स्ट्रॉन्ग ड्रग्स’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज़ाना कुछ न कुछ नया एंगल सामने आ रहा है। अब कुछ ऐसी बात सामने आई है जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हो न हों रिया चक्रवर्ती कसूरवार तो हैं। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स से बड़ा खुलास हुआ है, जिससे सुशांत की मौत में ‘ड्रग की साजिश’ होने का शक गहरा रहा है। रिया एक्टर सुशांत को चाय, कॉफी में ड्रग मिलाकर पिलाया करती थीं।एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। दरअसल रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बात की है। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। बता दें कि गौरव वही शख्स हैं, जिन्हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है।

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस को मस्जिद में ऐसा काम करने के चलते मिली कत्‍ल…

  • इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था।
  • वहीं दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से बात की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘ तुम्हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है जिसे काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है।
  • तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’
  • चौथी चैट में रिया कहती हैं, बहुत धन्यवाद।’ इसके जवाब में जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्मीद है कि यह मददगार साबित होगा।’
  • पांचवी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।
  • इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई है। चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, ”क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।” इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक वकील को क्यों हायर किया रिया…

सुसाइड मामले में पिछले शुक्रवार से CBI काफी तेजी से जांच करती नजर आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में ये एक ऐसा सबूत  है,जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है। बता दें कि सीबीआई की टीम ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का डेटा विश्लेषण कर सकती है। ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है