IPL के एक मैच में स्लेजिंग का शिकार हुए सूर्य कुमार ने विराट के ट्वीट पर किया मजेदार कमेंट

0
312

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन के एक मैच में हाई बोल्टेज मुकाबले में आरसीबीस के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के इस साल के हीरो सूर्य कुमार यादव में गेंद और बल्ले के आलावा जुबानी जंग भी देखने को मिली थी। विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के खिलाफ नाकारात्मक रणनीति का इस्तेमाल किया था। विराट अक्सर सूर्यकुमार पास आ जाते और उन्हें घूरने लगते। बावजूद इसके सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी कप्तान को इग्नोर करते रहे।

इस मैच में जीत हासिल करते ही सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, ‘क्या सबकुछ ठीक है।’ सूर्य की ये अदा फैंस को काफी पसंद आई थी, इसकी वजह ये है कि उन्होंने नेगेटिव अटैक का जवाब पॉजिटिव तरीके से दिया।

आपको बता दें कि जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे, टेस्ट और टी-20 की टीम चुनी गई तब शानदार प्रदर्शन के बावजूद सूर्यकुमार को किसी भी फॉर्मेट में जगह नहीं मिली।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने सूर्यकुमार के चयन न होने पर विराट कोहली को जिम्मेदार ठहराया था। आकाश चोपड़ा ने भी सेलेक्शन से पहले सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा था कि वो भविष्य में जरूर टीम इंडिया की जर्सी में दिखेंगे।

इसके जवाब में सूर्यकुमार यादव ने भारतीय कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कहा, ‘ऊर्जा, ध्वनि, मैं दबदबा देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ सूर्य पहले भी विराट की तारीफ कर चुके जो उनके पुराने ट्वीट्स से साफ जाहिर होता है।