पिता को खोने के बाद इमोशनल हुए Suresh Raina, मैसेज करके कही ये बात

0
235

आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी माता पिता हर किसी के लिए ख़ास होते हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर Suresh Raina ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद एक इमोशनल ट्वीट किया है। Suresh Raina ने कहा कि पिता के निधन के साथ ही उन्होंने अपना सपोर्ट सिस्टम खो दिया है।

Suresh Raina के पिता का निधन रविवार (6 फरवरी) को हुआ था। Suresh Raina के पिता का नाम त्रिलोकचंद था और वो भारतीय सेना का हिस्सा रह चुके हैं। Suresh Raina के पिता लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे, उन्होंने अपने गाजियाबाद स्थित घर पर आखिरी सांस ली। Suresh Raina को क्रिकेटर बनाने के लिए उनके पिता ने भी काफी मेहनत की थी।

Suresh Raina ने ट्विटर पर लिखा, ‘कोई शब्द बयां नहीं कर सकते हैं कि पिता को खोने का दुख कैसा होता है। पिता को खोने के साथ ही मैंने अपना सपोर्ट सिस्टम खो दिया है। वह आखिरी सांस तक सच्चे फाइटर की तरह लड़े। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे पापा। आप को हमेशा याद रखेंगे।’

Suresh Raina ने अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और इसके कुछ देर बाद ही Suresh Raina ने भी संन्यास की घोषणा कर दी थी। Suresh Raina अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते नजर आते हैं। Suresh Raina को इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने रिटेन नहीं किया है, तो वह मेगा ऑक्शन में उतरेंगे।

यह भी पढ़ें – UP BJP Manifesto 2022 : जारी हुआ BJP का संकल्प पत्र,जानें क्या है ख़ास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है