सूरजपुर कोर्ट ने की Shrikant Tyagi की ज़मानत याचिका खारिज, खूंखार अपराधियों संग गुज़ारेगा दिन

0
228

एक ही दिन में पूरे देश में Shrikant Tyagi इतना फेमस हो जाएगा ये बात ख़ुद वो भी नहीं जानता होगा। Noida के Omaxe Society में महिला से बदसलूकी के मामले में गालीबाज Shrikant Tyagi को अभी जेल में ही रहना होगा। सूरजपुर अदालत ने गुरुवार को Shrikant Tyagi की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

खुद को भाजपा नेता बताने वाले Shrikant Tyagi को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे नोएडा में सूरजपुर अदालत में पेश किया गया था। बता दें कि Shrikant Tyagi ने महिला से छेड़छाड़ को लेकर दर्ज किए गए एफआईआर में ज़मानत याचिका दायर की थी। लेकिन अभी उसे जेल में ही रहना होगा। Shrikant Tyagi पर दर्ज 420, 419, 482 IPC के केस में सुनवाई 16 अगस्त को होगी।

‘गालीबाज’ नेता को अभी जेल के अंदर ही रहना पड़ेगा। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। Noida की एक सोसायटी में महिला के सामने अपनी ताकत और गुंडई का इजहार करने वाले गालीबाज Shrikant Tyagi का जोश अब ठंडा पड़ गया है। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद उसकी पूरी हेकड़ी निकल गई है और शरीफों की तरह बातें करने लगा है। चार दिन बाद Noida Police के हत्थे चढ़े Shrikant Tyagi ने कहा है कि उसे अपनी गलती का अहसास है और वह उस महिला से माफी मांगने को तैयार है।

जेल अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि लुक्सर जेल में Shrikant Tyagi को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। उसको सुरक्षा के मद्देनजर हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। उन्होंने जेल प्रशासन से दो कंबल और एक चादर ली है। जेल से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात Shrikant Tyagi ने जेल का खाना नहीं खाया था। लेकिन सुबह उसने जेल प्रशासन द्वारा दिया गया नाश्ता और खाना लिया। उसने अखबार भी पढ़े।

यह भी पढ़ें – हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर Comedian Raju Srivastava

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है