Sunny Deol की ‘Chup’ ने मचाया शोर, सिनेमाघरों में भारी भीड़

0
172

लम्बे वक़्त से यही कहा जा रहा था कि Bollywood की फिल्मों में अब वो बात नहीं रही जिसे दर्शक पसंद करें। सभी लोगों को पसंद भी आ रही थीं तो साउथ की फ़िल्में। काफी वक़्त बाद बदलाव भी देखने को मिल रहा है। आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म चुप (Chup) को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Sunny Deol का जादू एक बार फिर से चलता हुआ नज़र आ रहा है।

23 सितंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म की तारीफ में लोगों ने कई ट्वीट्स किए हैं। ट्रेलर आने के बाद से फिल्म के चर्चे शुरू हो गए थे। यूट्यूब पर Chup का ट्रेलर अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। चर्चा है कि पेंडेमिक के बाद सिनेमाघरों में शायद पहली बार इतनी भीड़ है। टिकट सस्ता होना भी इसकी एक वजह मानी जा रही है। बता दें कि सिनेमा डे का डिस्काउंट आज मिल रहा है। लोग 75 रुपये में कोई भी फिल्म देख सकते हैं। बात करें Chup की तो आर बाल्की ने इसके प्रमोशन के लिए जो ट्रिक अपनाई थी वो भी काम कर गई है। फिल्म देखकर आ रहे लोग इसे गुरु दत्त को श्रद्धांजलि तो कुछ बॉलीवुड का कमबैक मान रहे हैं।

Dulquer Salmaan और Sunny Deol की फिल्म Chup सोशल मीडिया पर काफी हल्ला मचा चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अडवांस बुकिंग में फिल्म के 1.5 लाख से ज्यादा टिकट बिक बिक गए थे। मूवी देखने के बाद दर्शकों ने इसकी तारीफ में ट्वीट्स किए हैं। फिल्म में लोग दुलकर सलमान की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही अलग तरह के कॉन्टेंट की तारीफ भी हो रही है। फिल्म की रिलीज के पहले आर बाल्की ने इसके लिए जो प्रमोशनल स्ट्रैटजी रखी थी, उसने भी मूवी के पक्ष में काम किया। आर बाल्की ने देश के 10 शहरों में पब्लिक के लिए इसकी फ्री स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म Chup देखने के बाद इसकी तगड़ी माउथ पब्लिसिटी हुई। फिल्म देखकर आने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में लिखा और लोगों को बताया।

यह भी पढ़ें – Iran में 9 साल के बाद नहीं पहना Hijab तो जानते हैं क्या होगा!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है