Bollywood में हर फिल्म के लिए किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस को पसंद ज़रूर किया जाता है। कभी कभी डायरेक्टर जिस एक्टर को फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं वो किसी वजह से फिल्म में काम नहीं कर पाता है। ऐसी ख़बर सुनने में आई थी कि फिल्म Gadar: Ek Prem Katha में कभी गोविंदा को लेने की बात कही गई थी।

फिल्म Gadar को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर ने फिल्म के बारे में कुछ खास बातों को याद किया। ‘गोविंदा ने गलत समझा कि उन्हें ‘Gadar’ फिल्म ऑफर की गई थी’ ये बात ‘गदर एक प्रेम कथा’ फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक नए इंटरव्यू के दौरान कही है। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म साल 2001 में हिट हुई थी।

डायरेक्टर अनिल शर्मा से पूछा गया कि क्या उन खबरों में कोई सच्चाई है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की जगह पहले फिल्म Gadar में गोविंदा और नीलम को साइन किया गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा, “यह सरासर झूठ है। लोग बात करते हैं, लेकिन सब अफवाह है। जबकि मामले की सच्चाई यह है कि जब फिल्म ‘महाराजा’ के दौरान मैं गोविंदा के साथ काम कर रहा था तब उस दौरान मैंने उन्हें Gadar की कहानी सुनाई। उन्होंने शायद गलत समझ लिया कि मैंने उन्हें फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जताई थी, और इस तरह अफवाहें शुरू हुईं।”

डायरेक्टर ने आगे कहा कि मैं तहेदिल से गोविंदा के साथ एक नहीं बल्कि 10 फिल्मों में काम करना पसंद करुंगा, लेकिन मैं उनके साथ Gadar कभी नहीं करना चाहता था। इस फिल्म के लिए सनी देओल ही मेरी पहली और आखिरी पंसद रहे थे।

यह भी पढ़ें:  DMRC के लिए Metro में बढ़ती यात्रियों की भीड़ बनती जा रही है सिरदर्द

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है