बेस्ट एक्ट्रेस का National Award मिलने पर ऐसा था Aparna Balamurali का रिएक्शन

0
380

कुछ वक़्त पहले तक लोग Aparna Balamurali का नाम सही से जानते भी नहीं थे लेकिन Best Actress का National Award मिलते ही उनका नाम सब तरफ वायरल हो गया। Aparna Balamurali 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छा गई, सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ में उनकी शानदार भूमिका के लिए उन्हें best Actress का पुरस्कार मिला।

त्रिशूर की रहने वाली 26 वर्षीय Aparna Balamurali ने 18 साल की उम्र में मलयालम फिल्म “यथरा थुडारुन्नु” (2013) से अभिनय शुरू किया था। जिस वक़्त खबर आई तो Aparna Balamurali पोलाची में शूटिंग कर रही थी और उनकी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि वह अपनी जीत की उम्मीद कर रहे एक विशाल मीडिया दल की मौजूदगी में तनाव में थीं।

Aparna Balamurali ने कहा, “मैं चिंतित थी कि क्या आपकी यात्रा बर्बाद हो जाएगी। वैसे भी ऐसा नहीं हुआ और मैं इस विशाल पुरस्कार से बस अभिभूत हूं। मैं इस पुरस्कार का श्रेय फिल्म के निर्देशक सुधा को देती हूं, जो मेरे पीछे दृढ़ता से थीं और हर पल मेरा समर्थन करती थीं”।

Aparna Balamurali ने कहा, “मैं चिंतित थी कि क्या आपकी यात्रा बर्बाद हो जाएगी। वैसे भी ऐसा नहीं हुआ और मैं इस विशाल पुरस्कार से बस अभिभूत हूं। मैं इस पुरस्कार का श्रेय फिल्म के निर्देशक सुधा को देती हूं, जो मेरे पीछे दृढ़ता से थीं और हर पल मेरा समर्थन करती थीं”। ने कहा, “यह फिल्म Covid काल के दौरान रिलीज हुई थी और हम सभी वास्तव में एक उचित थिएटर Release से चूक गए थे. लेकिन अब इसके साथ, मैं वास्तव में उत्साहित महसूस कर रही हूं और बस अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती।”

यह भी पढ़ें – Mohammed Shami बने Jaguar Car के मालिक, इस कार की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है