दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को इस तरह की गुंडागर्दी शोभा नहीं देती :CM Kejriwal

0
163

किसी इंसान पर अगर आप हमला करते हैं तो इसे गलत समझा जाता है और जब बात किसी नेता पर हमला करने की हो तो इसे हल्के में लेना कहां तक उचित है इस बात का अंदाज़ा आप ख़ुद भी लगा सकते हैं। Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के घर पर हमले के एक दिन बाद उन्होंने कहा है कि वह देश के लिए जान भी दे सकते हैं।

Aam Aadmi Party ने कहा था कि BJP के लोग Arvind Kejriwal की हत्या की साजिश कर रहे हैं। पार्टी की तरफ से कहा गया था कि जब चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाए तो Kejriwal को मारने की कोशिश की जा रही है। Delhi में ई-ऑटो के लॉन्च प्रोग्राम में संबोधित करते हुए CM Kejriwal ने कहा, ‘केजरीवाल महत्वपूर्ण नहीं है, यह देश जरूरी है।’ उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को इस तरह की गुंडागर्दी शोभा नहीं देती। इससे देश के युवाओं को गलत संदेश जाता है।

30 मार्च को CM Kejriwal के घर के बाहर भाजपा युवा मोर्चे के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए बयान के बाद कई जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM Arvind Kejriwal के खिलाफ प्रदर्शन किए। इसी श्रृंखला में उनके घर के बाहर भी विरोध हो रहा था। इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि भाजपा के लोगों ने केजरीवाल के घर पर हमला किया और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। चुप्पी तोड़ते हुए दिल्ली के CM Kejriwal ने कहा, हमें मिलकर देश को आगे ले जाना है। हमने लड़ने में ही 75 साल गंवा दिए।

यह भी पढ़ें – Randhir Kapoor को हो गई है बीमारी,फिल्म देखकर बोले- ऋषि कहां है, फोन करो

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है