Punjab Election Results 2022:पंजाब में ऐसी चली झाडू कि कोई नहीं टीक पाया आप के सामने

0
201

चुनाव जीतने के लिए मेहनत तो सभी पार्टियां करती हैं लेकिन जीत का ताज किसी एक के सिर ही सजता है। Punjab में बड़ा उलटफेर करते हुए आम आदमी पार्टी बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रही है। Bhagwant Mann अपनी सीट धुरी से चुनाव जीत चुके हैं। आप पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर भी लिखा है कि आप ने Punjab में चला दी है झाडू।

आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने इसे बड़ी जीत करार दिया और इस चुनाव को किसी चमत्कार के बराबर बताया। बता दें कि Punjab विधानसभा चुनाव में सभी को चौंकाते हुए आम आदमी पार्टी प्रचंड जीत के साथ आगे बढ़ रही है। पार्टी के सीएम कैंडिडेट Bhagwant Mann अपनी सीट धुरी से जीत दर्ज चुके हैं। प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस का बुरा हाल है। मतगणना के रूझानों से लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी के लिए विपक्ष बनने तक लायक सीट नहीं आ रही है। पार्टी के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी अपनी-अपनी सीटों से काफी पीछे चल रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आप की इस जीत पर पार्टी की ओर से पहला रिएक्शन दिया है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पंजाब में पार्टी की बंपर जीत पर कहा कि ये किसी चमत्कार से कम नहीं है। पार्टी अपने वादों के साथ चुनाव में उतरी थी और हमे पूरा यकीन था कि जनता हमारे साथ होगी। अब Bhagwant Mann के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश की सूरत बदलेगी। बताया जा रहा है कि Bhagwant Mann कुछ देर में पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिभावदन स्वीकार करने पहुंचेंगे और विजयी विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें – स्लम के बच्चे ने Amitabh Bachchan से किया ऐसा सवाल जिसे अब तक भूल नहीं पाए Big B

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है