यह इंसान किसी फिल्म का हीरो नहीं बल्कि वास्तविक दुनिया में यूक्रेन का रहने वाला एक आदमी है। इसके शरीर को देखकर आप चौक जायेंगे।

आज के दौर में हर इंसान ताकतवर बनना चाहता है। आजकल नौजवान जिम में जाकर अपनी बॉडी बनाते हैं ताकि उनके शरीर में ताकत और स्फूर्ति बनी रहे। लेकिन आजकल के वातावरण और खानपान की वजह से वैसी बॉडी उनकी नहीं बन पाती जैसी वह चाहते हैं। क्योंकि आजकल हर खाने पीने के सामान में केमिकल युक्त पदार्थ मिलाया जाने लगा है।

Image result for hulk

फिल्मों को देखने और पसंद करने वाले लोगों ने हल्क फिल्म तो देखी होगी। फिल्म के हीरो का एक विशालकाय बदन होता है। जो बड़ी बड़ी गाड़ियों को उठाकर फेंक सकता है। आज के दौर में ऐसी शरीर की कल्पना करना भी मुश्किल है। लेकिन हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्म का हल्क नहीं बल्कि वह वास्तविक हल्क के नाम से मशहूर है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह इंसान किसी फिल्म का हीरो नहीं बल्कि वास्तविक दुनिया में यूक्रेन का रहने वाला एक आदमी है। इसके शरीर को देखकर आप चौक जायेंगे। यह इतना ताकतवर है कि यह अपने कंधों पर घोड़े को उठाकर चल देता है। जब यह इंसान एक्सरसाइज करता है तो लड़कियों और बच्चों का गुच्छा बनाकर एक हाथ से एक्सरसाइज करता है। यूक्रेन का रहने वाला हल्क जिसका असल नाम खलादज़ी है। 24 वर्षीय यह आदमी इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।