मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के विजय अभियान को रोका

0
204
ipl
mi vs srh

नई दिल्ली: रविवार को खेले गये आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी। मुंबई इंडियंस मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम के कप्तान जल्दी चलते बनें। दूसरे छोर पर क्विंटन डा कॉक जमे रहे और 67 रनों की तूफानी पारी खेली। सूर्य कुमार यादव 27,ईशान किशन 31, हार्दिक पांड्या 28, किरोन पोलार्ड 25 और क्रुणाल पांड्या 20 रनों की बदौलत टीम 208 रनों के मजबूत स्कोर तक पहुंच सकी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत तो शानदार रही कप्तान डेविड वार्नर ने 60 रनों पारी खेली वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 25 रनों का योगदान दिया। जिसके बाद मनीश पांडेय ने 30 रनों की पारी खेली। उसके बाद टीम को मध्यक्रम से कोई सपोर्ट नहीं मिला। केन विलियम्सन 3,प्रीयम गर्ग 8, अभिषेक शर्मा 10, अब्दुल समद 20 और राशिद खान के 3 रनों की बदौलत टीम सात विकेट खो कर 174 रन ही बना सकी। जिससे सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हार की सामना करना पड़ा।

मुंबई की तरफ से गेंदबाजी की बात करें तो ट्रेंट बोल्ट,जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह के घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद की टीम ध्वस्त हो गई। तीनों गेंदबाजों नें हैदराबाद की कमर तोड़ दी, और अपने खाते में 2-2 विकेट अर्जित किये।