दरभंगा की रहने वाली नौ महीने की एक बच्ची के पेट का ऑपरेशन कर, उसके गर्भ से एक भ्रूण निकाला गया है।

वैसे तो दुनिया मे हर दिन कुछ ना कुछ नई चीज देखने को मिलती ही है। ऐसे मे बिहार के दरभंगा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसके बाद डॉक्टर भी हैरान हो गए है।

कुत्ते ने दिखाई ऐसी वफादारी मालिक की जान बचाने के लिए लड़ गया सांप से….

दरअसल, दानापुर के फुलवारीशरीफ से हैरान कर  देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक निजी नर्सिंग होम में ऑपरेशन कर, एक नौ माह की बच्ची के पेट से बच्चे के भ्रूण को निकाला गया है।

9 महीने की मासूम के पेट से निकला कुछ ऐसा डॉक्टर भी हो गए हैरान....

दरभंगा की रहने वाली नौ महीने की एक बच्ची के पेट का ऑपरेशन कर, उसके गर्भ से एक भ्रूण निकाला गया है। डॉक्टरों की टीम भी इस घटना से आश्चर्यचकित है। पटना एम्स रोड पर स्थित एक निजी नर्सिंग होम के डॉक्टरों की टीम ने यह ऑपरेशन किया।

डॉक्टरों का कहना है कि नौ महीने की बच्ची के पेट में ट्यूमर डेवलप हुआ था। बच्ची के माता-पिता उसे अस्पताल लेकर आए। हमने इसकी जांच की, सीटी स्कैन करवाया, जिसमें यह निकलकर आया कि बच्ची को स्टेटस इन सीटू  है, जो मां के गर्भ में बच्चा था, वही बच्ची के पेट में डेवलप हो गया। डॉक्टरों का कहना है कि कभी- कभी यह कैंसर का रूप भी ले लेता है।

8 साल की उम्र और सीधे 9वीं कक्षा में दाखिला, ये टैलेंट है कमाल

डॉक्टरों ने दो किलो का ट्यूमर, ऑपरेशन कर बच्ची के पेट से  निकाल दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर यह मां के पेट में ही रहता तो जुड़वा बच्चे की शक्ल में जन्म लेता। साथ ही डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन के बाद अब बच्ची स्वस्थ है।