वाफा मोहम्मद नाम की महिला अपने पैसों को एक बैंक से दूसरे में ट्रांसफर करने के लिए गई थी और जिसके कारण बैंक में नगदी की समस्या पैदा हो गई

आए दिन भिखारियों की चौंकाने वाली खबरें आती रहती हैं। कुछ समय पहले इसी तरह की एक खबर आई थी जिसमें भिखारी की झोपड़ी से पैसों की बोरियां और थैलियां मिली थीं। इसी तरह का एक दिलचस्प खुलासा तब हुआ जब वाफा मोहम्मद नाम की महिला बैंक में अपने पैसे को एक बैंक से दूसरे में ट्रांसफर करने के लिए गई थी और जिसके कारण बैंक में नगदी की समस्या पैदा हो गई, और पता लगाने पर भिखारिन के खाते से कुल 6.37 करोड़ रुपए होने का खुलासा हुआ है।

भिखारिन ने निकाले अकाउंट से पैसे तो कंगाल हो गया बैंक!

इस खुलासे के बाद भिखारिन पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें, यह मामला लेबनान के सीदोन शहर का है। जहाँ वाफा मोहम्मद नाम की महिला एक प्रसिद्ध हॉस्पिटल के सामने भीख मांगती थी। और ऐसा वह पिछले दस सालों से कर रही थी। किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी कि वाफा मोहम्मद नाम की इस महिला के पास कितने पैसे होंगे। वाफा के दो चेक सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वफा के दोनों चेक पर 30 सितंबर, 2019 की तारीख दर्ज है। चेक वायरल होते ही पूरे मामले का खुलासा हो गया।

जानिए कौन था फिरोज शाह, जिनके नाम को हटाकर अब अरुण जेटली के नाम पर होगा स्टेडियम…

भिखारिन ने निकाले अकाउंट से पैसे तो कंगाल हो गया बैंक!

लोग सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा कर रहे हैं जबकि वाफा लगातार यही दलीले दे रही है कि इतने पैसे उन्होंने भीख मांगकर इकट्ठे किए हैं। इस बात का खुलासा होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि उस जगह पर जाकर हम भी बैठकर कुछ ऐसा ही काम करें ताकि हम पर भी इतना पैसा आ जाए । हालांकि यह नहीं बताया गया कि इस मामले में आगे क्या हो सकता है, क्योंकि इतनी बड़ी रकम खाते में देखकर बैंक खुद हैरान है।

यह सिर्फ दो फिल्में महात्मा गांधी ने अपने जीवन में देखी थी, नाम जान कर चौक जाएंगे…