युवती के साथ छेड़खानी मामले में जमकर चले लाठी-डंडे, जानें कितने लोगों के खिलाफ हुआ केस दर्ज

एक पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर सड़क पर उतर आए और दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया।

उत्तर प्रदेश में चंदौली के धीना में दलित युवती के साथ छेड़खानी मामले को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस दौरान एक पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर सड़क पर उतर आए और दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने नहीं बख्शा और उस पर पथराव कर दिया। स्थिति को बिगड़ता देख एएसपी, सीओ समेत कई थानों की फोर्स और पीएसी बुलानी पड़ी। इसके बाद पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आखिर क्यों की पत्नी ने पति की हत्या? जानिए क्या था कारण

दरअसल जिले के धीना थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दलित युवती के साथ एक युवक ने छेड़खानी की थी। जिसके बाद पी‌ड़ित युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के ‌खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें मामला सुलझाने गयी पुलिस पर किया गया पथराव और दलित युवती के साथ छेड़खानी को लेकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां बस्ती के लोगों ने पुलिस पर फिर पथराव कर दिया ।इस पुलिसकर्मी की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी गयी।

युवती के साथ छेड़खानी मामले में जमकर चले लाठी-डंडे, जानें कितने लोगों के खिलाफ हुआ केस दर्ज

प्रयागराज में सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और दो बच्चों को मारी…

मामला बिगड़ता देख एएसपी प्रेमचंद्र, सीओ सकलडीहा जगत राम कन्नौजिया के साथ धीना, कंदवा, धानापुर और सैयदराजा थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गयी। अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। तनाव को देखते हुए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसके अलावा मामले में तीन लोगों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया, एक लड़की पक्ष की तरफ से, दूसरा लड़के पक्ष की तरफ से, जबकि तीसरा मुकदमा पुलिस की ओर से दर्ज किया गया है। साथ ही उपद्रव करने के इस मामले 50 अन्य नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। अब तक 20 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है