Sridevi की छोटी बेटी Khushi Kapoor भी करने जा रही हैं डेब्यू

0
203

Bollywood की कामयाब एक्ट्रेस Sridevi आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी छवि उनकी बेटियों में देखने को मिलती है। Sridevi और Boney Kapoor की बेटी Janhvi Kapoor के बाद अब उनकी छोटी बेटी Khushi Kapoor के Bollywood डेब्यू का इंतज़ार है। ये इंतज़ार अब जल्द ही ख़त्म होने वाला है।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा के साथ Khushi Kapoor की डेब्यू फिल्म को लेकर एक बार फिर चर्चा तब से शुरू हो गई है जब वे साथ डांस रिहर्सल पर नज़र आईं। इसके बाद ख़बर आई कि Khushi Kapoor और अगस्त्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू की तैयारी में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म जोया अख्तर बना रही हैं, जो कि ‘आर्चीज़’ का अडॉप्शन है।

Boney Kapoor पहले भी कह चुके हैं कि जान्हवी की तरह Khushi Kapoor भी ऐक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर Khushi Kapoor काफी ऐक्टिव हैं और उनकी प्रजेंस भी काफी स्ट्रॉन्ग है। यकीनन ऐसा लग रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म का ऑफिशल वाकई अब ज़्यादा दूर नहीं। फिल्म को लेकर जहां अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, बोनी कपूर ने Khushi Kapoor के बॉलीवुड डेब्यू की तरफ इशारा किया है। Boney Kapoor ने कहा, ‘वह अपनी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रही हैं। इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता। आपको जल्द ही इस बारे में और जानकारियां मिलेंगी।’

यह भी पढ़ें – Lock Upp: Karanvir Bohra पर लगा लाइमलाइट चुराने का आरोप

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है