श्रीदेवी की दोनों बेटियां Khushi Kapoor और Janhvi Kapoor हुईं Corona Positive

0
464

Bollywood की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां Khushi Kapoor और Janhvi Kapoor भी अब Corona Positive हो गईं हैं। अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर हाल ही में Covid-19 से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने बताया था कि वे घर पर क्वारंटीन में हैं। दोनों ने Corona को मात दे दी है लेकिन इस बीच अब Boney Kapoor और श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor का Corona Test Positive आया है।

Khushi Kapoor को Corona होने के साथ ही Boney Kapoor और Janhvi Kapoor घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि Janhvi Kapoor और Boney Kapoor का टेस्ट निगेटिव है या नहीं। फिलहाल परिवार की ओर से आधिकारिक जानकारी का इंतज़ार है। बता दें कि अर्जुन और अंशुला के साथ ही Janhvi Kapoor के कजिन रिया कपूर और उनके पति वायरस से संक्रमित हो गए थे। फिलहाल चारों Corona से ठीक हो गए हैं।

Khushi Kapoor ने अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। ख़बरों के मुताबिक उनका Corona टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीते दिन ही Janhvi Kapoor ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने थर्मामीटर लगाया था और शरीर का तापमान चेक करती नजर आईं। एक अन्य तस्वीर में वह बहन Khushi Kapoor के साथ बेड पर थीं। इसके साथ Janhvi Kapoor ने लिखा- ‘साल का वह समय फिर से।‘

यह भी पढ़ें – Birthday पर देखें Hrithik Roshan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का First Look

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है