सपा सरकार ने बनवाया हज हाउस, हमने कैलाश मानसरोवर भवन :CM Yogi

0
176

एक के बाद एक पार्टी विपक्षी पार्टी पर निशाना साधने में लगी हुई है। आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन शेष बचे हैं। ऐसे सभी सियासी पार्टियों के सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इस दौरान वह एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। शनिवार(29 जनवरी) को CM Yogi Adityanath ने भी सपा प्रमुख Akhilesh Yadav पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

CM Yogi Adityanath ने दिसंबर 2020 में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बने कैलाश मानसरोवर भवन का लोकार्पण किया था। कैलाश मानसरोवर यात्रा और चारधाम यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं के लिए यहां उच्‍च स्‍तरीय सुविधाओं का प्रबंध है और करीब 300 लोगों के एक साथ ठहरने की व्यवस्था है। CM Yogi ने मुख्यमंत्री बनने के बाद अगस्त 2017 में मानसरोवर भवन के निर्माण की घोषणा की थी। समाजवादी पार्टी की पूर्ववती सरकार में मुख्यमंत्री रहे Akhilesh Yadav ने 2016 में गाजियाबाद में हज हाउस का निर्माण कराया था।

CM Yogi ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार ने गाजियाबाद में ‘हज हाउस’ बनवाया था। BJP सरकार ने यहां ₹94 करोड़ की लागत से अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराया है। आस्था को सम्मान देता यह भवन श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात है। फर्क साफ है….!’

CM Yogi ने एक अन्य ट्वीट किया, ‘आपके जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र के ग्राम सुराना में प्राचीन शिव मंदिर का 50 लाख रुपए की लागत से सौंदर्यीकरण, गंग नहर सोंधा पुल से रेवड़ा रेवड़ी ग्राम तक 22 करोड़ रुपए की लागत से सड़क तथा हिंडन नदी पर पुल का निर्माण BJP सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है।

यह भी पढ़ें – BJP घबराई हुई है, ये लोग हार चुके हैं, किसान और नौजवान इनको हराएंगे: Akhilesh Yadav

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है