बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साउथ डायरेक्टर एटली (Atlee) की अपकमिंग फिल्म में नजर जाएंगे। फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी। इस अपकमिंग फिल्म से जुड़ी एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। आपको बता दें कि नयनतारा की इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है और ना ही उन्होंने शाहरूख खान की ये फिल्म साइन की है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल Nayanthara को बॉलीवुड में एंट्री की जल्दबाजी नहीं है। हालांकि शाहरूख खान की फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री नयनतारा के लिए किसी बड़े मौकेसेकम नहीं होगा लेकिन आधिकारिक तौर पर उन्होंने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक एटली अभी तक इस फिल्म की राइटिंग पर काम कर रहे हैं। जब तक फिल्म लिखी नहीं जाती तब तक नयनतारा इस फिल्म को कैसे साइन कर सकती हैं।

फिलहाल नयनतारा की इस फिल्म बॉलीवुड में एंट्री की खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल किंग खान के साथ इस फिल्म को Nayanthara ने साइन नहीं किया है। एटली के साथ नयनतारा के संबंध भले ही अच्छे हैं लेकिन जब राइटिंग का काम पूरा हो जाएगा और फिल्म की स्क्रिप्ट नयनतारा के पास पहुंचेगी तब ही वो कोई फैसला लेंगी

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है