मैदान पर फिर खेलते दिखेंगे Sourav Ganguly

0
318

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष Sourav Ganguly क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। दादा के फैंस के लिए ये ख़बर किसी ख़ुशख़बरी से कम नहीं है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज़ दादा लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक विशेष क्रिकेट मैच खेलते नज़र आएंगे, जिसका खुलासा खुद Sourav Ganguly ने किया है। भारतीय फैंस के लिए ये ट्रीट होगी। Sourav Ganguly ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए पुष्टि की कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक विशेष मैच खेलेंगे। हाल ही में एलएलसी ने घोषणा की थी कि आगामी सीजन की मेजबानी भारत में की जाएगी। इस प्रकार, भारतीय प्रशंसक सौरव गांगुली को एक बार फिर से खेलते हुए देख पाएंगे। हालांकि, ये एक चैरिटी मैच होगा।

Sourav Ganguly ने इस मैच के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है और वे जिम में पसीना बहाते हुए नज़र आए। जिम की अपनी तस्वीरें भी Sourav Ganguly ने पोस्ट की हैं और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने की पुष्टि की है और बताया है कि वे इसमें क्यों भाग लेने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

Sourav Ganguly ने कैप्शन में लिखा, “आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के एक चैरिटी मैच के लिए तैयार होने के लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं। भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के शीर्ष दिग्गजों के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है।”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “हम दिग्गज Sourav Ganguly को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं। एक लीजेंड, हमेशा एक लीजेंड होता है, दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं। वह एक विशेष चैरिटी मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार दृश्य होने वाला है। हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं।”

यह भी पढ़ें – Hariyali Amavasya : एक ऐसा Mela जहां मिलती है सिर्फ ‘सहेलियों’ को ही एंट्री

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है