Sourav Ganguly हुए Corona पॉजिटिव

0
329

एक बार फिर से Corona virus ने कहर बरसाना शुरू कर दिया है। BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly भी अब Corona पॉजिटिव हो गए हैं। सोमवार(27 दिसंबर) की रात उनकी रिपोर्ट Corona पॉजिटिव आई है, उन्हें Corona के सामान्य लक्षण हैं। Sourav Ganguly के Corona संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

49 साल के Sourav Ganguly एक साल के अंदर दूसरी बार अस्पताल पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले जनवरी में हार्ट अटैक के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उन्हें Corona के टीके की दोनों डोज़ लग चुकी है। इसके बावजूद उनकी Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच Sourav Ganguly का संक्रमित होना चिंता का विषय है।

भारत में अचानक से Covid-19 के केस बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में केंद्र सरकार भी लगातार लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रही है। Sourav Ganguly को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। Sourav Ganguly को सोमवार रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। Sourav Ganguly के भाई स्नेहाशीष गांगुली ने कहा, ‘सौरव स्टेबल हैं, इस साल की शुरुआत में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी तो इसीलिए एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।’

यह भी पढ़ें – जानें, क्यों BCCI अध्‍यक्ष Sourav Ganguly पर कलकत्ता HC ने लगाया जुर्माना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है