एक मुहावरा सबने सुना होगा ‘डूबते को तिनके का सहारा’ ये बात आज Sonu Sood ने सही करके दिखा दी है। Sonu Sood वैसे तो पूरे Corona काल में लोगों की मदद करते आ रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है। Corona निगेटिव होने के बाद Sonu फिर से पूरे जी जान से जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाने में जुटे हैं।

जानें, क्यों पड़ी मरीज़ को Airlift की ज़रुरत

Sonu Sood ने Covid-19 से गंभीर रूप से बीमार लड़की को नागपुर से हैदराबाद इलाज के लिए Airlift कराया है। 25 साल की लड़की भारती की स्थिति Corona की वजह से गंभीर बनी हुई है और उसके Lungs 85 से 90 फीसदी तक प्रभावित हैं। Sonu Sood की मदद से उसे हैदराबाद के Apollo Hospital पहुंचाया गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि उसके Lungs को ट्रांसप्लांट या फिर विशेष इलाज की जरूरत है जो हैदराबाद में ही हो सकता है।

Sonu Sood लगातार अस्पताल के डॉक्टर्स से संपर्क में हैं। ख़बरों के मुताबिक Sonu Sood ने कहा कि ‘डॉक्टर्स ने कहा कि 20 प्रतिशत की उम्मीद है। उन्होंने पूछा कि क्या हम आगे बढ़ें तो मैंने कहा, जी बिल्कुल। वह 25 साल की यंग लड़की है और वह इस मुश्किल घड़ी में मजबूती के साथ जूझेगी और बाहर आएगी इसलिए यह चांस लिया गया और हमने उसे Air Ambulance से पहुंचाने का फैसला लिया। देश के सबसे अच्छे डॉक्टर्स की टीम उसका इलाज करेंगे। वह जल्दी ठीक हो जाएगी और वापस आएगी।‘

संभवत: यह Covid-19 का पहला केस है जिसके लिए Air Ambulance से Airlift किया गया। बता दें कि भारती के पिता Retired Railway Officer हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर संगीतकार Shravan Rathod ने दुनिया को कहा अलविदा, Corona से थे पीड़ित

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है