Sonu Sood की बहन Malvika Sood कांग्रेस में हुईं शामिल, मोगा से लड़ेंगी चुनाव

0
143

चुनाव से पहले Bollywood के सितारों का किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करना आम बात है। Bollywood एक्टर Sonu Sood की बहन Malvika Sood अब Congress का हिस्सा हो गई हैं। सोमवार(10 जनवरी) को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। एक साल पहले ही आयोग ने Sonu Sood को पंजाब का स्टेट आइकॉन घोषित किया था।

Congress के नेता Navjot Singh Sidhu Malvika Sood के मोगा स्थित घर पहुंचे थे। इसके बाद Malvika Sood के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई। बता दें कि इससे पहले बीते सप्ताह चुनाव आयोग ने Malvika Sood के ऐक्टर भाई Sonu Sood को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाने का फैसला लिया था। इसके बाद राज्य निर्वाचन अधिकारी की ओर से बताया गया था कि Sonu Sood ने खुद ही यह जिम्मेदारी छोड़ दी थी।

Navjot Singh Sidhu जब Malvika Sood के घर पर पहुंचे तो उस वक्त मालविका के भाई Sonu Sood भी घर पर मौजूद थे। कांग्रेस की ओर से Malvika Sood को मोगा सीट से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया गया है। Navjot Singh Sidhu और चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मालविका की कांग्रेस में औपचारिक एंट्री का ऐलान किया। सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में अन्य व अच्छा पद दिया जाएगा। कांग्रेस में एंट्री के मौके पर Malvika Sood ने कहा कि मैं सीएम चन्नी और Navjot Singh Sidhu को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है।

Navjot Singh Sidhu ने कहा कि Malvika Sood को कांग्रेस पार्टी में जो भी पद दिया जाएगा, वह उसे विजयी कर पार लगाएंगी। उन्होंने कहा कि Malvika Sood और Sonu Sood ने निष्काम सेवा की है। गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने समेत गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाने जैसी सेवा कर सूद परिवार ने समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi का आदेश, Corona Positive होने पर कर्मचारी को 7 दिनों के वेतन सहित अवकाश दिया जाए

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है