एक बार फिर से लोगों को अपनों को खोने का डर सताने लगा है, शायद इसलिए क्योंकि Corona virus ने लोगों को सताना फिर से शुरू कर दिया है। Bollywood एक्टर Sonu Sood ने Corona के बढ़ते मामलों को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने के साथ मदद के लिए बेहिचक फोन करने के लिए अपील की है।

Sonu Sood के ट्वीट से उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से Sonu Sood छा गए हैं। हर कोई उनका गुणगान गा रहा है। यूजर्स का कहना है कि ‘गरीबों का मसीहा’ एक बार फिर से लोगों की मदद के लिए सामने आ गया है।

साल 2020 में Sonu Sood देश में Corona virus में प्रवासी मजदूरों की मदद कर छाए हुए थे। पहली लहर में Sonu Sood ने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने पीने का इंतज़ाम करवाया था। दूसरी लहर में उन्होंने Corona मरीजों की मदद से लेकर Corona की वजह से अपने परिवार को खो चुके अनाथ बच्चों की मदद की। इसके साथ अस्पतालों में ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड की सुविधाएं देकर गरीबों की मदद की थी।

दो सालों से लोगों की मदद करते आ रहे Sonu Sood एक बार फिर से लोगों की मदद करने के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने तीसरी लहर की आहट से पहले ही एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। Sonu Sood ने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।’

तस्वीर के साथ Sonu Sood ने कैप्शन लिखा है, ”हमेशा केवल एक फोन कॉल’…. सुरक्षित रहें।” बता दें कि एक्टर के ट्वीट करते ही उनके फैंस उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उनकी दरियादिली की तारीफें कर रहे हैं। फैंस एक बार फिर से उन्हें अपना रियल हीरो कहकर एक्टर के प्रति सम्मान फील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Vaishno Devi मंदिर में मची भगदड़, 12 की मौत, कई घायल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है