Sonu Sood को पसंद नहीं आई पेंटिंग, बनाने वाले को दे डाली रक्तदान की नसीहत

0
187

Bollywood में एक्टर Sonu Sood अपने अच्छे कामों के लिए और लोगों की मदद करने के लिए पहचाने जाते हैं। वह आज भी सबकी मदद कर रहे हैं। Sonu Sood के घर के बाहर हमेशा लगों की भीड़ रहती है जो Sonu Sood से किसी न किसी चीज़ के लिए मदद मांगने आते हैं। वहीं Sonu Sood की दरियादिली की वजह से फैंस उन्हें अब और भी ज़्यादा प्यार करते हैं।

हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और उनके लिए ऐसा गिफ्ट लेकर आया कि Sonu Sood भी हैरान रह गए। दरअसल, वह फैन Sonu Sood के लिए एक पेंटिंग बनाकर लाया, लेकिन वह पेंटिंग आम नहीं थी। उसे फैन ने अपने खून से बनाया था। इसके साथ ही जब वह Sonu Sood से मिला तो उसने कहा कि वह Sonu Sood के लिए अपनी जान भी दे सकता है।

Sonu Sood ने उस शख्स और बाकी फैंस को भी एक मैसेज दिया कि ऐसा करने की बजाय वह खून डोनेट करें। दरअसल, सोनू ने ट्विटर पर एक वीडियो को रीट्वीट किया जिसमे वह फैन से मिल रहे हैं। Sonu Sood वीडियो में कहते हैं कि यह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। भाई साहब ने मेरी पेंटिंग बनाई है। तभी फैन बीच में बोलता है खून से। तभी Sonu Sood कहते हैं कि यही आपने गलत किया कि आपने इसे खून से बनाया।

फैन कहता है कि मैं आपके लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दूंगा। इसके बाद Sonu Sood कहते हैं, मैं समझ सकता हूं आपकी फीलिंग्स, लेकिन खून से ही क्यों। इससे अच्छा आप डोनेट करें खून को। सोनू फिर वीडियो के एंड में सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस आर्टिस्ट को सपोर्ट करें और उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं। Sonu Sood ने फिर वीडियो शेयर कर रिक्वेस्ट की सभी से कि खून डोनेट करें मेरे भाई, ऐसे बर्बाद ना करें मेरी पेंटिंग बनाकर।

यह भी पढ़ें – Britain के नए सम्राट बने King Charles III, हुआ नई पारी का आगाज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है