लिट्टी-चोखा खाने से ख़ुद को रोक नहीं पाए Sonu Sood, एयरपोर्ट पर कर दी ऐसी हरकत

0
148

Bollywood में एक्टर Sonu Sood जो मुक़ाम रखते हैं वो किसी से छुपा नहीं है। Sonu Sood अपनी दरियादिली के लिए लोगों के बीच खासे मशहूर हैं। बिहार की राजधानी पटना में उनका अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। वे बिहार का प्रसिद्ध व्यंजन लिट्टी-चोखा चखने को इतने बेताब थे कि Patna Airport पर उन्होंने कार की छत पर ही इसका स्वाद ले लिया।

Sonu Sood के स्वागत में सैकड़ों लोग Airport के बाहर जमा हुए। उनका लिट्टी-चोखा खाने का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया। जानकारी के मुताबिक एक्टर और समाजसेवी Sonu Sood बुधवार को विमान के जरिए पटना पहुंचे। उनका बापू सभागार में आयोजित एक फैशन शो में शिरकत करने का कार्यक्रम है। Patna Airport पर उतरने के बाद ही उन्होंने लिट्टी-चोखा का स्वाद लेना चाहा। जब लिट्टी-चोखा सामने आया तो वे खुद को रोक नहीं पाए और Airport के बाहर कार की छत पर ही उस पर टूट पड़े।

Patna Airport पर Sonu Sood के सैकड़ों की संख्या में समर्थक जुटे। उन्होंने कार पर खड़े होकर सभी का अभिवादन किया। बता दें कि न्यू स्टार फैशन क्लब ने द फैंस ऑफ पाटलीपुत्रा सीजन 3 का आयोजन किया है। Sonu Sood इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे। उनका ज्ञान स्थली हाई स्कूल संपतचक बैरिया में स्कूली बच्चों के कार्यक्रम को देखने का भी प्रोग्राम है।

यह भी पढ़ें – किराए की ‘कोख’ पर CM Dhami की नज़र, बनने जा रहा है Surrogacy Act

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है