Sonia Gandhi की मां का निधन, जानें कब हुआ अंतिम संस्कार

0
200

कांग्रेस अध्यक्ष Sonia Gandhi की मां पाओला माइनो का निधन हो गया है। उनका इटली में शनिवार 27 अगस्त को निधन हो गया था और मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया। फिलहाल Sonia Gandhi भी विदेश में हैं। सभी पार्टियां Sonia Gandhi और Rahul Gandhi के विदेश जाने पर तरह तरह के सवाल करते हैं ऐसे में उन्हें जवाब मिल गया होगा कि बार बार विदेश जाने के पीछे की वजह क्या रही होगी।

कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने भी Sonia Gandhi की मां के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। Sonia Gandhi 24 अगस्त को ही देश से बाहर अपने इलाज के लिए गई थीं। उनके साथ Priyanka Gandhi Vadra और Rahul Gandhi भी गए थे।

Jairam Ramesh ने बताया था कि Sonia Gandhi इलाज के लिए विदेश गई हैं और इस दौरान Rahul Gandhi एवं Priyanka Gandhi भी उनके साथ रहेंगे। यही नहीं Jairam Ramesh ने बताया था कि इस दौरान वह अपनी बीमार मां का हाल जानने के लिए भी जाएंगी और उसके बाद ही दिल्ली लौटेंगी। इसका अर्थ है कि मां के निधन से पहले शायद Sonia Gandhi ने उनसे मुलाकात की थी और उनका हालचाल जाना था। हालांकि अब तक Sonia Gandhi की मां की मौत और उनके अंतिम संस्कार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें – लालबागचा राजा के दरबार में Kartik Aaryan ने माथा टेका

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है