मां बनने के बाद Sonam Kapoor फिल्मों को कहेंगी अलविदा! : Anil Kapoor

0
143

एक तरफ Bollywood में जहां शादियों का मौसम चल रहा है वहीं एक्टर Anil Kapoor अब नाना बनने वाले हैं। Anil Kapoor एक डैशिंग एक्टर होने के साथ-साथ शानदार पति और पिता भी हैं। Sonam Kapoor प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। Sonam Kapoor ने जब ये गुड न्यूज़ दी थी तब फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी काफी खुश हुए। Anil Kapoor ने सोनम के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा था और वह नाना बनने को लेकर एक्साइटेड हैं।

Anil Kapoor ने Sonam Kapoor और आने वाले बेबी को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्हें पहली बार ये ख़बर मिली तो उनका क्या रिएक्शन था। Anil Kapoor ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार ये खबर सुनी तो मैं खुश होने के साथ-साथ काफी इमोशनल हो गया था। Sonam Kapoor परफेक्शनिस्ट हैं। वह जो भी करती हैं परफेक्शनेस से करती हैं और मुझे उम्मीद है कि वह मां भी परफेक्ट ही बनेंगी। मैं Sonam Kapoor के लंदन, दिल्ली और मुंबई वाले घर में रहा हूं और उन्होंने काफी अच्छे से हैंडल किया है। सोनम में अपनी मां और दादी के गुण हैं और हां मौसी के भी। तो हमारे परिवार की सभी महिलाएं हर चीज में अच्छी हैं। सभी अच्छी मां, अच्छी पत्नी रही हैं। मुझे पता है सोनम भी ऐसे ही होगी।’

Anil Kapoor ने आगे कहा कि ना सिर्फ पर्सनली बल्कि प्रोफेशनली भी Sonam Kapoor काफी अच्छी होने वाली हैं। वह परफेक्ट वर्किंग वुमन होगी। मेरी पत्नी ने अमेरिका में काम किया है। सोनम की मौसी इंटीरियर डिजाइनर रही हैं और मेरी सास भी काम करती थीं। सोनम को हमेशा से काम करना पसंद है। वह जो भी करती हैं दिल से करती हैं।

Anil Kapoor ने कहा, वह काम पर भी फोकस करेंगी। वह काम पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। लोग उसे बहुत पसंद करते हैं। थोड़े समय से उसकी फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, लेकिन वे उन्हें मिस कर रहे हैं। Sonam Kapoor ने कई स्पेशल फिल्में की हैं। मुझे उम्मीद है कि आगे वह और अच्छा काम करेंगी।

यह भी पढ़ें – Rohit Shetty की कॉप यूनिवर्स में Shilpa Shetty करेंगी धमाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है