प्रेग्नेंसी से परेशान हुईं Sonam Kapoor, कह डाली ये बात

0
139

हर महिला का सपना होता है कि वो मां बने। कुछ ऐसा ही सपना बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने भी देखा है। इस वक़्त Bollywood एक्ट्रेस Sonam Kapoor प्रेग्नेंट हैं। Sonam Kapoor और Anand Ahuja के घर जल्दी ही किलकारी गूंजने वाली है, जिसके लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। Sonam Kapoor इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के फोटोज शेयर कर चुकी हैं और इंस्टा स्टोरीज पर भी फैन्स को अपडेट देती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी तकलीफ के बारें में बताया है।

Sonam Kapoor ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी अपनी समस्या को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। Sonam Kapoor की लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी तेज़ी से वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक Sonam Kapoor अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं। वैसे तो Sonam Kapoor इस प्रीमदरहुड फेज को एंजॉय कर रही हैं, लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैन्स को थोड़ा परेशान कर दिया है। दरअसल लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में Sonam Kapoor के पैरों में सूजन दिख रही है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है।’ बता दें कि प्रेग्नेंसी में ये समस्या महिलाओं के लिए आम बात होती है।

बीते लंबे वक्त से Sonam Kapoor लंदन में थीं और हाल ही में वापस भारत लौटीं, जिसके बाद Sonam Kapoor की गोदभराई के लिए तैयारियां शुरू हो गईं, लेकिन ये बेबी शॉवर कैंसल हो गया था। 17 जुलाई को सोनम कपूर के लैविश बेबी शॉवर की तैयारियां की जा रही थीं, जो कैंसिल हो गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक Sonam Kapoor का बेबी शॉवर, Covid के बढ़ते केस की वजह से कैंसिल कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि Sonam Kapoor और उनके होने वाले बच्चे को हर रिस्क से बचाने के लिए परिवार ने ये बेबी शॉवर कैंसिल करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें – ब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए Shamita Shetty और Raqesh Bapat

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है