बोल्ड प्रेगनेंसी शूट पर ट्रोल होने पर Sonam Kapoor ने अब दिया जवाब

0
218

Bollywood में इन दिनों बोल्ड फोटो वायरल हो रहे हैं ये फोटो किसी और के नहीं बल्कि एक्ट्रेस के प्रेगनेंसी शूट के हैं। जिन्हें देखकर कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इन्हें नापसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में कॉफी विद करण में Sonam Kapoor अपनी प्रेगनेंसी जर्नी पर बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि शुरुआती 3 महीने उनके लिए मुश्किल रहे, बाद में उन्होंने एंजॉय किया।

Sonam Kapoor ने जब अपनी प्रेगनेंसी का अनाउंसमेंट किया था तो लोगों ने उनका बोल्ड फोटोशूट चर्चा में रहा था। इस पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। अब एक इंटरव्यू में Sonam Kapoor ने इस पर बात की है। उनका कहना है कि वह बहुत प्रिविलेज्ड फैमिली से हैं और उनको इन सबसे फर्क नहीं पड़ता।

Sonam Kapoor ने उस शूट के लिए कहा कि अगर मैं अपनी बॉडी से जुड़ा कुछ भी पोस्ट करती हूं तो लोगों को हैरानी नहीं होनी चाहिए। मैं ऐसी इंसान हूं जो कि हमेशा डार्क सर्कल्स, पीसीओएस, वेट गेन और स्ट्रेच मार्क्स जैसे मुद्दों पर बोलती रही हूं।

Sonam Kapoor और Anand Ahuja पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। सोनम को अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। प्रेगनेंसी शूट को लेकर भी उनके साथ ऐसा हुआ था। अब Vogue मैगजीन को दिए हुए इंटरव्यू में वह इस मामले पर बोली हैं। Sonam Kapoor ने कहा, मुझे लगता है कि मुझे जिन चीजों पर रिऐक्ट नहीं करना, उन पर रिऐक्ट करने से ऊपर उठ चुकी हूं। शुक्र है, मुझे लगता है कि मुझमें यह उम्र के साथ आया है। मैं बहुत प्रिविलेज्ड जगह से हूं और मुझे किसी चीज से शिकायत नहीं है। इसलिए कोई अगर कीबोर्ड के पीछे से मुझसे कुछ कह रहा है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें – देसी मॉम की तरह ही Priyanka Chopra भी कर रही हैं बेटी की परवरिश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है