Sonali Phogat की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोले कई राज़

0
161

कुछ दिनों पहले तक ये माना जा रहा था कि भाजपा नेता Sonali Phogat की मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन हक़ीक़त कुछ और ही है। Sonali Phogat की ऑटोप्सी (पोस्टमॉर्टम) रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। Sonali Phogat की ऑटोप्सी रिपोर्ट में ‘शरीर पर किसी कुंद वस्तु से जबरन कई बार वार करने’ का उल्लेख है। एक अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

गोवा पुलिस ने Sonali Phogat की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के तुरंत बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को हत्या का आरोप दर्ज किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 42 वर्षीय Sonali Phogat की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है। Sonali Phogat 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे। Sonali Phogat के भाई रिंकू ढाका ने दोनों के खिलाफ बुधवार को अंजुना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। आज दिन में गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में Sonali Phogat का पोस्टमॉर्टम किया गया।

Sonali Phogat के भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि Sonali Phogat की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की। उन्होंने कहा कि मौत से कुछ समय पहले Sonali Phogat ने अपनी मां, बहन और परिवार के एक अन्य व्यक्ति से बात की थी। ढाका ने कहा कि वह परेशान लग रही थीं और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की।

हरियाणा के हिसार की रहने वाली Sonali Phogat (42) भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार थीं। पुलिस के अनुसार, उन्हें संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – Vaccine लगवाने के बाद भी एक साथ हुआ Corona, Monkeypox और HIV

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है