Sonali Phogat के घर हुई चोरी, लाखों की नकदी समेत क़ीमती सामान ले उड़े चोर

Bigg Boss 14 की कंटेस्टेट सोनाली फोगाट को सभी पहचानने लगे हैं। भाजपा नेता होने के बाद भी उन्हें इतनी पहचान नहीं मिली जितनी उन्हें Big Boss House में आने के बाद मिली। Sonali Phogat के घर में चोरी हो गई है जिसमें उनका लाखों का सामान निकल गया। बताया गया कि चोर ताला तोड़कर घर में घुसे और लाखों रूपये कि नकदी, ज्वलैरी, लाइसेंसी रिवॉलवर आदि साथ ले गए।

Sonali Phogat ने चोरी की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और Finger Expert Team भी साथ थी। मामले की जांच अभी चल रही है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

Sonali Phogat ने अपनी शिकायत में बताया कि 9 फरवरी को हिसारे के अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं, जब वह लौटी तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि ताला टूटा देखकर वो दंग रह गईं और जब अंदर जाकर देखा तो उनका लाखों का सामन गायब था।

उन्होंने कहा चोर सोने चांदी के गहने, नकदी, घड़िया, लाइसेंसी रिवॉलवर जिसमें 8 गोलियां लोड थी, ले गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो घर का बाकी सामान चेक करके लिस्ट बनाकर उन चीज़ों के बारे में बताएगी जिन्हें चोर ले गए हैं। Sonali Phogat ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन चोर उसका डीवीडी भी साथ ले गए।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है