बेटे Ranbir Kapoor को ‘ब्रह्मास्त्र’ लॉन्च इवेंट में याद आए Rishi Kapoor

0
255

इस ज़िन्दगी में माता पिता की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor के साथ भी हो रहा है। दरअसल उन्हें अपने पिता Rishi Kapoor बहुत याद आ रहे हैं। Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Brahmāstra को लेकर बिज़ी हैं। एक्टर ने हाल ही में एक्ट्रेस Alia Bhatt अयान मुखर्जी संग दिल्ली में फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है।

इवेंट में Ranbir Kapoor को अपनी लव लेडी आलिया के संग मस्ती करते हुए देखा गया तो वहीं इस दौरान एक्टर को भावुक होते ही भी देखा गया है। रिपोर्ट की माने तो मस्ती और जश्न के बीच एक्टर को अपने दिवंगत पिता Rishi Kapoor की याद आ गई, जिससे वह खुद को संभाल नहीं पाए और इमोशल हो गए। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में Ranbir Kapoor शिवा के रोल में देखे जाएंगे।

इवेंट से एक वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें Ranbir Kapoor अपने पिता ऋषि के फेमस गाने को गाने हुए और कुछ डायलॉग को बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह स्टेज पर माइक लेकर लोगों से पूछते हैं, ‘क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया? क्या तुमने कभी किसी को दिल दिया? मैंने भी दिया।’ वीडियो में लोग Ranbir Kapoor के सवालों को जवाब देते हुए दिख रहे हैं।

इवेंट के दौरान, Ranbir Kapoor अपने पापा को याद करते हुए बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म साइन की थी तो उनके पिता उन्हें कैसे ढूंढ रहे थे। वह कहते हैं, “मुझे याद है कि जब इस फिल्म निर्माण को लेकर बातें हो रही थी तब वह बार-बार मुझसे और अयान यही सवाल रहते थे कि ‘आप क्या कर रहे हैं, फिल्म बनाने में इतना समय कौन लेता है, जो इतना खर्च करता है पैसे का? Ranbir Kapoor आप इस फिल्म पर एक पैसा नहीं कमा रहे हैं, वीएफएक्स फिल्म कौन देखेंगे इंडिया में? इंडिया में कोई वीएफएक्स फिल्म नहीं देखता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

Ranbir Kapoor आगे कहते हैं, हालांकि मुझे विश्वास है कि वह कहीं भी होंगे वह यह कुछ देखकर गर्व से वह मुस्कुरा रहे होंगे। Ranbir Kapoor आगे माइक लिए आगे लोगों से अपील करते हैं और अपने पिता को एक छोटी सी श्रद्धांजलि देते हुए उनका फेमस डायलॉग ‘क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया? क्या तुमने कभी किसी को दिल दिया? मैंने भी दिया।’ बोलते हैं। जैसे ही वह लाइन समाप्त करते है, वह ऊपर देखता हुए अपने पिता को फ्लाइंग किस देते हुए हैं।

यह भी पढ़ें – Sara Ali Khan किस हीरो के साथ काम करने के लिए हैं उत्साहित

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है