बेटे ने की पिता Saif Ali Khan से बदतमीज़ी तो फैंस बोले,दोनों ने उसे सिर पर चढ़ा रखा है

0
173

Bollywood के सितारे किस तरह अपने बच्चों के साथ रहते हैं और क्या क्या करते हैं ये सब जानने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं। Saif Ali Khan के बेटे तैमूर अली खान जैसे-जैसे बड़े होते जा रहे हैं उनकी मस्ती और गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। Taimur Ali Khan हाल ही में अपने पापा Saif Ali Khan पर गुस्सा दिखाते नज़र आए।

Taimur Ali Khan किस बात पर गुस्सा हो रहे थे ये तो कहना मुश्किल है लेकिन हाथ में कॉफी लिए Saif Ali Khan को अपने लाडले बेटे से बचते हुए देखा जा सकता है। Taimur Ali Khan और Saif Ali Khan का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में Saif Ali Khan व्हाइट पैंट और पिंक टीशर्ट के साथ फॉर्मल जूते पहने नजर आ रहे हैं और वहीं Taimur Ali Khan ने ग्रे टीशर्ट और लोअर पहनी हुई है। तैमूर ने ब्लैक कलर के शूज पहन रखे हैं और वह अपने पापा पर चिल्लाते और उछल कूद करते दिखाई पड़ रहे हैं। गाड़ी के पास बहस करते बाप-बेटे का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ज्यादा लाड प्यार का नतीजा है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- इसको तमीज सिखाओ थोड़ा। वहीं एक लड़की ने Saif Ali Khan और तैमूर के इस वीडियो को सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘बच्चा है वो। छोड़ दो उसको। सभी बच्चे करते हैं ऐसी हरकतें। ऐसा करना उसे बुरा या गलत नहीं बनाता है। ये बहुत सामान्य चीज है।’ वहीं एक यूजर ने इस यूजर की बात को काउंटर करते हुए लिखा- इन दोनों ने उसे सिर पर चढ़ा रखा है।

यह भी पढ़ें – Happy Birthday: एक्टिंग सीखने के लिए इस एक्टर ने की थी चोरी,भाग के गए थे मुंबई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है