Somy Ali ने खोले Salman Khan के राज़! बताया किस तरह सहा Ex-Boyfriend का टॉर्चर

0
178

Bollywood के एक्टर Salman Khan के अफेयर्स किसी से छुपे नहीं हैं। इतना ही नहीं Salman Khan और Somy Ali के रिलेशनशिप के बारे में भी हर कोई जानता है। Somy Ali पहले इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह Salman Khan की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं। अब केआरके ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें Somy Ali अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं।

Somy Ali को कहते सुना जा सकता है कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। Somy Ali ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को ब्रैड-पिट जैसी शख्सियत वाला बताया है। केआरके ने वीडियो के साथ लिखा है कि Somy Ali किसकी बात कर रही हैं?

एक इंटरव्यू के दौरान Somy Ali ने बताया था, मैं 16 साल की थी। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और Salman Khan पर फिदा हो गई। मुझे लगा कि मुझे इसी से शादी करनी है। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं कल भारत जा रही हूं। जाहिर सी बात है उन्होंने मुझे कमरे में भेज दिया लेकिन मैं उनसे गिड़गिड़ाती रही। Somy Ali ने बताया था कि उनके रिश्तेदार भारत में थे। उन्होंने अपने पिता से ताजमहल देखने की जिद की और कहा कि मुंबई वाले रिलेटिव्स से मिलना चाहती हैं। Somy Ali ने बताया था कि उनका भारत आने का सिर्फ एक मकसद था Salman Khan से शादी करना।

मुझे उन पर वैसा ही क्रश था जैसे केटी होम्स को टॉम क्रूज पर। मैं उन रेयर लोगों में से थी जो उनके लिए भारत चली गई, उनसे मिली और डेटिंग भी करने लगी। लेकिन रिश्ता बहुत प्रताड़ना देने वाला था। ये प्रताड़ना मौखिक थी और शारीरिक भी थी। लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है, 16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था। वह शख्स मुझसे कहता था कि मैं जाकर पड़ोसी को क्यों नहीं मारता? मैं तुमको मारता हूं क्योंकि तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी केयर करता हूं? मैं इसलिए ऐसा करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम फलां काम न करो और फलां काम करो। मैं बच्ची थी और मुझे लगता था कि वह सही कह रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी थी।

यह भी पढ़ें – Preity Zinta के घर आए नन्हें मेहमान, जुड़वा बच्चों की बनी मां

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है