बाल बाल बचे यात्री, SpiceJet की फ्लाइट में दिखा धुआं

0
143

जिसका जीवन सुरक्षित है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कुछ ऐसा ही SpiceJet में बैठा हर यात्री सोच रहा होगा। Delhi-जबलपुर SpiceJet विमान (SG-2962) को शनिवार(2 जुलाई) सुबह Delhi Airport पर वापस लौटना पड़ा। सभी यात्री पूरी तरह महफूज़ हैं।

केबिन क्रू ने विमान के अंदर धुआं देखा। इस समय विमान 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। SpiceJet के प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्रियों को Delhi Airport पर सुरक्षित उतार लिया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि केबिन में धुआं दिखते ही यात्री अखबारों और एयरलाइन बुकलेट से खुद को पंखा कर रहे थे।

SpiceJet में पिछले कुछ समय से एक के बाद एक घटनाएं सामने आई है। इससे यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। 19 जून को दिल्ली जाने वाली SpiceJet की एक फ्लाइट को एक पक्षी की चपेट में आने के बाद पटना हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा। एक सोशल मीडिया यूजर सौरभ छाबड़ा जो फ्लाइट में एक यात्री थे ने बताया, “आज सुबह इस घटना का सामना करना पड़ा। ऐसा लगता है कि SpiceJet असुरक्षित है। एक बार यात्री घबराने लगे, तो वे वापस Delhi लौट आए। विमान में आग लग गई। शुक्र है कि हम सुरक्षित हैं, लेकिन लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। उनके पास बैकअप नहीं है।”

यह भी पढ़ें – Agneepath Scheme का विरोध करने वाले उपद्रवियों से नहीं वसूला जाएगा जुर्माना: Patna High Court

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है