Singer KK की मौत साधारण नहीं ‘हत्या’ है, दिलीप घोष ने लगाया आरोप

0
235

जो इंसान इस धरती पर आया है उसे एक न एक दिन जाना भी है लेकिन अच्छे लोग जल्दी चले जाते हैं ये भी एक सच है। Singer Krishnakumar Kunnath (KK) की मौत को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी उबाल है। विपक्षी भारतीय जनता पार्टी लगातार सरकार और प्रशासन को घेर रही है। अब पार्टी ने सिंगर की ‘हत्या’ के आरोप लगाए हैं।

मंगलवार(31 मई) को राजधानी कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट के बाद Singer KK बेहोश होकर गिर गए थे। बाद में अस्पताल में Singer KK को मृत घोषित कर दिया था। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, ‘व्यक्ति कि परफॉर्मेंस के दौरान कोलकाता में मौत हो गई। प्रोग्राम किसी कॉलेज ने आयोजित नहीं कराया था। TMC नेताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। उन्हें पसीना आ रहा था और परेशानी महसूस कर रहे थे। वह निकलना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। उनकी हत्या की गई है।’ खास बात है कि मामले से जुड़े कई वीडियोज भी सामने आए, जिसमें गायक परेशान हाल बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। ऑडिटोरियम के एक कर्मचारी ने कहा कि कॉन्सर्ट के दौरान भीड़ ज्यादा हो गई थी। Singer KK गुरुदास कॉलेज की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस पर TMC ने भी पलटवार किया है। राज्य में सत्तारूढ़ दल ने कहा है कि घोष पार्टी में बने रहने के लिए निराधार आरोप लगा रहे हैं। TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, ‘केके के मैनेजर को घोष से ज़्यादा पता है। मौत पर ओछी राजनीति करना भाजपा की संस्कृति है। दिलीप घोष के लिए यह अस्तित्व की लड़ाई है। उन पर पार्टी ने रोक लगाई हैं। वह काफी दबाव में हैं और इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं।’ कोलकाता पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शुरुआती पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में मौत में साजिश की बात से इनकार किया गया है। उन्होंने कहा, ‘शुरुआती तौर पर पता चला है कि मायोकार्डियल इंफार्क्शन या हार्ट अटैक से मौत हुई है। इसमें कोई साजिश नहीं है।’

यह भी पढ़ें – फैंस को आख़िरी गाने पर इमोशनल कर गए Singer KK, देखें वीडियो

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है