Singer KK की बेटी Taamara ने किया पहला लाइव कंसर्ट शो

0
514

इंसान इस दुनिया से चला जाता है, रह जातीं हैं तो बस उसकी यादें। बॉलीवुड के शानदार Singer KK की बेटी तमारा कृष्णा ने पिता के गुज़र जाने के बाद पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया। अब इस मौके की कईं झलकियां भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मौका था Singer KK की बर्थ एनिवर्सरी का, जो हाल ही में 23 अगस्त को था। इसी मौके पर बेटी Taamara ने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पिता को श्रद्धांजलि देते हुए परफॉर्म किया।

31 मई को Singer KK ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। KK के गुज़र जाने के बाद उनका परिवार अकेले रह गया था और दिंवगत गायक को सभी ने श्रद्धांजलि दी थी। Taamara का ये पहला शो सिंगर शान के साथ था जो Singer KK के अच्छे दोस्त थे। Taamara ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है और केके को याद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

Taamara ने सोशल मीडिया पर अपने लाइव कंसर्ट की तस्वीरें शेयर कीं, जिन में वो शान के साथ नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘फर्स्ट गिग, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था। उन सभी बेहतरीन कलाकारों का शुक्रिया दो साथ रहे और शान अंकल को खासतौर पर शुक्रिया, जिनके साथ गाना ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ गाना सपोर्टिव रहा। पापा कहीं मुस्कुरा रहे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा, जो हो रहा है और आज भी प्रार्थना करती हूं कि काश पापा यहां होते।’

Taamara चाहती थीं कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए उनके पिता जरूर देखें, लेकिन वक्त ने पलटी मार ली है और अब ऐसा कभी नहीं हो सकता। Taamara ने अपने एक पुराने पोस्ट में कहा था कि मैं, नकुल (भाई) और मां रोज आपको गर्व महसूस करवाने के लिए काम करते रहेंगे। पिता की बर्थ ऐनिवर्सरी पर Taamara ने अपने पापा को गर्व महसूस कराने के लिए यह परफॉर्मेंस किया। पिता के लिए अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस देते हुए Taamara ने अपनी लाइफ की एक अलग शुरुआत की है। Taamara के साथ स्टेज पर उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान भी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

एक अन्य पोस्ट में इस कॉन्सर्ट में उन्हें सपोर्ट करने वालों को शुक्रिया कहते हुए Taamara ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि जैसे डैड ने स्टेज पर मेरे लिए अपने एंजेल्स छोड़ रखे हैं। मुझे लगा जैसे थोड़ा-थोड़ा पापा स्टेज में हर किसी के अंदर था और इस बैंड के साथ परफॉर्म करना वाकई में मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’

यह भी पढ़ें – जाते जाते Ghulam Nabi Azad ने खोली Congress की पोल,कहा – गार्ड-पीए लेते हैं फैसले

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है