Sidhu को जेल की रोटी न भाए, घर के खाने की याद सताए

0
319

राजा की तरह ज़िंदगी गुज़ारने वाले कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu के दिन बड़ी मुश्किल से गुज़र रहे हैं। करीब तीन दशक पुराने रोड रेज़ मामले में सज़ा काट रहे Navjot Singh Sidhu को स्वास्थ्य की चिंता सता रही है। उन्हें सोमवार(23 मई) को पटियाला स्थित राजेंद्र अस्पताल जांच के लिए लाया गया है। ख़बर है कि Sidhu ने गेंहू से एलर्जी को लेकर चिंताएं ज़ाहिर की थी। कहा जा रहा है कि Sidhu की डाइट के संबंध में जल्दी फैसला लिया जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu को 1 साल जेल की सज़ा सुनाई है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पूर्व प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष को जेल कैंटीन से केवल उबली हुई सब्जियां दी जा रही हैं। Navjot Singh Sidhu को 1988 के रोड रेज़ मामले में पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व अध्यक्ष Sidhu कारागार में कैदी संख्या 1,37,683 है। Sidhu को सश्रम कारावास की सज़ा सुनाई गई है, इसलिए उन्हें कारागार में काम भी करना होगा।

सूत्रों के हवाले से बताया था कि कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu ने पहली रात खाना भी नहीं खाया था। सूत्रों ने बताया कि Sidhu को बैरक में चार अन्य कैदियों के साथ रखा गया है। उन्होंने बताया कि Sidhu ने जेल में पहली रात खाना नहीं खाया क्योंकि वह पहले ही खाना खाकर आए थे।

यह भी पढ़ें – गर्मी से मिली निजात, Delhi, UP समेत कई राज्यों में मौसम हुआ ख़ुशनुमा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है