Sidharth Malhotra और Kiara Advani लिव इन में रहने को तैयार, तलाश रहे हैं घर 

0
209

Bollywood में सितारों का अफेयर होना कोई बड़ी बात नहीं है। एक्टर Sidharth Malhotra और Kiara Advani काफी वक़्त से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि पिछले कुछ वक़्त से दोनों की शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं। लेकिन इससे पहले एक नया अपडेट आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं।

Sidharth Malhotra और Kiara Advani दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहते हैं और शादी से पहले एक-दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं इसलिए दोनों लिव इन में रहना चाहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक Sidharth Malhotra और Kiara Advani अपनी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बस शादी से पहले एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके फ्यूचर के लिए तैयार हो रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Sidharth Malhotra और Kiara Advani अपने लिए नया घर देख रहे हैं जहां दोनों अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करें। अगर कोई अच्छा घर नहीं दिखता है तो फिर कियारा, सिद्धार्थ के घर ही शिफ्ट हो जाएंगी। ऐसी खबर है कि Sidharth Malhotra और Kiara Advani अगले साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। अब दोनों अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाना चाहते हैं। वैसे बता दें कि कियारा, सिद्धार्थ से पहले भी कई कप्लस शादी से पहले लिव इन में साथ रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शादी से पहले ही लिव इन में रहने लगे थे।

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने इनडायरेक्टली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया है। वहीं अब दोनों से हर इवेंट में इस बारे में पूछा जाता है। हाल ही में सलमान खान ने भी बिग बॉस में आए Sidharth Malhotra और Kiara Advani और शादी को लेकर सवाल किया था जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि वह जल्द शादी करेंगे। दोनों की शादी की बात करें तो Sidharth Malhotra और Kiara Advani ग्रैंड नहीं बल्कि इंटीमेट शादी करेंगे जो दिल्ली में हो सकती है। इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें – Ayodhya में बहेगी विकास की धारा, CM Yogi करेंगे कई परियोजनाओं का लोकार्पण

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है