Siddharth को आया फोटोग्राफर्स पर गुस्सा,बोले – मेरे को ये सब जमता नहीं है

0
237

Bollywood में हर तरह का इंसान है। कुछ लोगों को पब्लिक अटेंशन पसंद होता है लेकिन कुछ लोगों को ये सब पसंद नहीं होता है। एक्टर Siddharth Suryanarayan भी कुछ अलग तरह के इंसान है जिन्हें फोटोग्राफर्स की भीड़ पसंद नहीं है। Siddharth का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो में वह फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते दिख रहे हैं।

Siddharth Suryanarayan मुंबई के एक सलॉन से बाहर निकले तो पपराजी उनके साथ चलने लगे। Siddharth इस पर भड़क गए और बोले, मेरे को ये सब जमता नहीं है, अगली बार मैं तमीज़ से नहीं बोलूंगा। वह बिना पोज़ दिए निकल गए। Siddharth के बाद ऐक्ट्रेस Aditi Rao Hydari भी सलॉन से निकलती दिखाई दीं। उन्होंने पपराजी को पोज़ दिए।

वीडियो में Siddharth ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिख रहे हैं। उन्होंने डार्क सनग्लासेज के साथ मास्क भी लगाया हुआ था। निकलते हुए वह बोले, बॉस मेरे को ये सब जमता नहीं है, मैं बाहर गांव का हूं। इस तरफ जाइए। इसके बाद भी पैप्स उनके साथ चलते रहे। इस पर वह बोले, मैं बहुत डीसेंटली एक बार बताऊंगा। मेरे को ये सब जमता नहीं है। आप यहां वाले लोगों का लो। अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा। इसके बाद वह कार में बैठ जाते हैं।

Aditi Rao Hydari सलॉन से बाहर आईं तो फोटोग्राफर्स बाहर ही खड़े थे। पैप्स ने उनसे पोज देने को कहा तो उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाईं। Aditi Rao Hydari मुस्कुराईं, पोज दिए और लोगों को ग्रीट भी किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Aditi Rao Hydari और Siddharth बीते साल महा समुद्रम के सेट्स पर मिले थे तबसे डेट कर रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर दोनों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। बीते साल वह राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में साथ पहुंचे थे। Siddharth के बर्थडे पर अदिति ने उनके साथ तस्वीर भी पोस्ट की थी।

यह भी पढ़ें – पहली बार गैर मुस्लिम शख्स पहुंचा Mecca Masjid, दुनियाभर में हंगामा शुरू

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है