Siddhant Chaturvedi की नियत हुई ख़राब, Katrina Kaif से कह दी ये बात 

0
150

Bollywood एक्ट्रेस Katrina Kaif ने तो शादी कर ली है लेकिन उनकी बहनें अभी सिंगल हैं जिनका ज़िक्र अक्सर होता ही रहता है। Karan Johar के शो Koffee With Karan में हाल ही में Katrina Kaif, Siddhant Chaturvedi और Ishaan Khattar बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान Karan Johar ने तीनों से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए।

शो के दौरान Karan Johar ने Siddhant Chaturvedi की कविताएं लिखने की तारीफ की और कहा कि जो अच्छे कवि होते हैं वह उतने ही अच्छे लवर भी होते हैं। इसके बाद उन्होंने Siddhant Chaturvedi से पूछा कि क्या उनकी लाइफ में कोई प्यार है या नहीं। इस पर Siddhant Chaturvedi ने कहा, फिलहाल मेरा काम ही मेरा प्यार है। मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रहकर Ishaan Khattar भी सिंगल हो गया है।

Siddhant Chaturvedi आगे कहते हैं, ‘मैं इतना सिंगल हूं कि मैं चाहता था कि कटरीना मुझे अपनी शादी में बुलाएं ताकि वह अपनी बहनों से मुझे मिलवाएं।’ करण तभी Siddhant को रोकते हुए कहते हैं कि क्या कटरीना की बहनें उन्हें हॉट लगती हैं? इस पर एक्टर ने कहा, उन्हें वह प्यारी लगती हैं।

Karan Johar ने फिर Katrina Kaif से इनकी बहनों के बारे में पूछा कि उनकी कितनी बहने हैं? इस पर कटरीना ने कहा, 6 जिनमें से 2 अनमैरिड हैं। करण फिर कहते हैं कि जिस काउच पर वे बैठे हैं यहां कई लोगों ने जो पर्सनल लाइफ को लेकर बोला है वो सच हुआ है। फिर करण कहते हैं कि Siddhant आप सरप्राइज मत होना अगल कल को आपके और Katrina Kaif की बहन इसाबेल के बारे में कुछ आर्टिकल आता है तो। इसके बाद सभी हंसने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें – बच्चा गोद लेने वाली महिलाओं को सरकार देगी 6 महीने की Holiday

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है