जिम करते हुए Siddhaanth Vir Surryavanshi को आया Heart Attack,हुई मौत

0
185

एक बार फिर से जिम ने एक एक्टर की जान ले ली है। टीवी इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आई है। सीरियल Kkusum फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) की मौत हो गई है। सिद्धांत महज 46 साल के थे। बताया जा रहा है कि वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी वह अचानक गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस मामले में पुलिस को सूचित कर दिया गया है और कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है। पिछले कुछ समय में टीवी इंडस्ट्री से यह तीसरी दुखद खबर रही जब अचानक किसी एक्टर की मौत हुई। इससे पहले राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ा था। वहीं दीपेश भान क्रिकेट खेलते वक्त अचानक गिर पड़े थे और उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Siddhaanth Vir Surryavanshi ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है। सिद्धांत ने टीवी में सीरियल कुसुम से डेब्यू किया। इसके इलावा वह कई टीवी शोज में लीड किरदार कर चुके हैं। सिद्धांत के मुख्य सीरियल में कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है सहित अन्य है। वह आखिरी बार क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी और जिद्दी दिल में दिखे।

Siddhaanth Vir Surryavanshi अपने पीछे पत्नी अलेसिया राउत और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी अलेसिया सुपरमॉडल हैं। दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे। यह उनकी दूसरी शादी थी। 2015 में उन्होंने इरा से पहली शादी की थी। सिद्धांत और इरा की एक बेटी है। दूसरी तरफ अलेसिया की पहली शादी से एक बेटा है।

एक्टर जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धांत की मौत पर दुख जताया। उन्होंने Siddhaanth Vir Surryavanshi की तस्वीर शेयर कर लिखा, बहुत जल्दी चले गए। जय को उनके कॉमन दोस्त की जरिए पता चला कि जिम में वह बेहोश हो गए और मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – UP वालों को मिलेगा रोज़गार, Yogi सरकार Online Marketing Company को देगी मदद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है