बेटी Shweta Bachchan ने किया ख़ुलासा, बचपन में मां Jaya करती थीं ये काम

0
166

हर इंसान के बचपन की कुछ यादें होती हैं। आम लोगों की ही तरह Bollywood के सितारों की भी ज़िंदगी होती है। Amitabh Bachchan की बेटी Shweta Bachchan ने भी अपने बचपन से जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं जिन्हें जानकर आपको पता चलेगा कि उनकी भी बचपन में पिटाई होती थी।

Shweta Bachchan ने बताया कि बचपन में उन्हें मां Jaya Bachchan से बहुत मार पड़ती थी। उन्होंने ये भी कहा कि अभिषेक बच्चन से ज्यादा उन्हें जया मारती थीं। जया ने फिर वजह भी बताई कि आखिर क्यों वह श्वेता को ज़्यादा मारती थीं। वहीं श्वेता ने बताया कि बिग बी कभी बच्चों पर हाथ नहीं उठाते थे। वह एक ही तरह की सज़ा देते थे।

Shweta Bachchan ने कहा कि परिवार में बड़ा बच्चा होने का भी एक नुकसान है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में अपनी मां से बहुत पिटती थीं। वहीं उनके भाई अभिषेक बच्चन को कम मार पड़ती थी। Shweta Bachchan ने बताया कि कैसे जया बच्चन ने उन्हें कई चीजों में बिजी रखा जैसे भरतनाट्यम, हिंदी क्लासिकल म्यूजिक, स्विमिंग, सितार और पियानो। लेकिन फिर भी उन्हें सबसे ज़्यादा मार पड़ती थी।

Shweta Bachchan ने यह भी कहा कि एक बार तो उन्हें मारते हुए रूलर तक टूट गया था। जया फिर कहती हैं कि मुझे लगता है कि पहले बच्चे को हमेशा थोड़ा रफ बिहेवियर झेलना पड़ता है। मुझे भी बचपन में काफी सुनाया और मारा जाता था। मेरी बहनों को नहीं।

Shweta Bachchan की बेटी नव्या पूछती हैं कि आप क्यों श्वेता को मारती थीं तो जया ने बताया कि श्वेता काफी परेशान करती थीं और जिद्दी थीं। जया यह भी बताती हैं कि अमिताभ बच्चन को बिल्कुल नहीं पसंद था बच्चों पर हाथ उठाया जाए।

फिर श्वेता बताती हैं कि बिग बी ने कभी जो सबसे मुश्किल सज़ा दी होगी तो वो ये कि कॉर्नर में जाकर खड़े हो जाओ। श्वेता आगे कहती हैं कि मुझे वो सज़ा काफी पसंद थी क्योंकि मैं स्टोरीज बनाती थी और खुद से बात करती थी।

यह भी पढ़ें – जलेबी, देसी घी के लड्डू और खस्ता-कचौड़ी के मुरीद थे Mulayam Singh Yadav

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है