नहीं बचेगा Shrikant Tyagi, Noida Police ने 25000 रुपये का इनाम किया घोषित

0
203

काफी वक़्त से Noida में अपना रौब दिखाकर रहने वाले Shrikant Tyagi के लिए मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। इस बार Shrikant Tyagi का बचना मुश्किल है। न कोई नेता काम आएगा न ही कोई सोर्स। Noida Police पूरी जान लगाकर उसे ढूंढ रही है। सूत्रों के मुताबिक, Shrikant Tyagi को गिरफ्तार करने के लिए नोएडा पुलिस की 8 टीमें लगाई गई हैं।

नोएडा की एक सोसायटी में महिला से गुंडागर्दी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। इससे पहले महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोपी Shrikant Tyagi द्वारा उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित उनके आवास के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को ढहा दिया गया। मामले में आरोपी Shrikant Tyagi खुद को भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है।

कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस ने फरार Shrikant Tyagi पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। सोमवार को नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मजदूरों के साथ पहुंचे और Shrikant Tyagi के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चलाया गया। इसके बाद तुरंत बुलडोजर भी पहुंच गए और Shrikant Tyagi के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। अब तक Shrikant Tyagi की ओर से धमकाई जाती रहीं महिलाओं ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया। वहीं, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भी लोगों ने खुशी ज़ाहिर की।

सोसाइटी की एक महिला ने सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए Shrikant Tyagi द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद Shrikant Tyagi ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही Shrikant Tyagi फरार है। सोसायटी में बीती शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। स्थानीय लोगों ने Shrikant Tyagi को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है। इस सोसायटी में 1,000 से अधिक परिवार रहते हैं।

यह भी पढ़ें – CWG 2022: भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को सिल्वर मेडल मिलने पर PM Modi ने कह दी ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है